About Us

आज के इस डिजिटल दौर में डिजिटल मार्केटिंग एक ऐसा लाइफ स्किल है जो हर किसी को सीखना आवश्यक है।Sandeep Bhansali जी, Digital Azadi के रचयिता हैं।

Businessman होने के साथ साथ, Sandeep जी को 9th Standard से ही सिखाने का शौक था। पेशे से वे भले ही एक Businessman हैं, पर आज, उनके सिखाने के इस शौक ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है।

Digital Azadi का निर्माण जन जन को डिजिटल मार्केटिंग का Knowledge देने के लिए हुआ है।

Digital Azadi, ये नाम आया Digital Marketing और Financial Freedom को जोड़कर।

30 महीनों में 10 Crores से ज़्यादा की Earning करते हुए, आज Digital Azadi में लगभग 50,000 से ज़्यादा Students एक साथ सीखते हैं, 22000+ Students की Paid Community है जहाँ संदीप जी खुद Digital Marketing सिखाते हैं हिंदी में, Live और Focus करते हैं Digital Marketing के साथ हर Student की जीवनशैली Improve करने पर।

Digital Azadi में हमारा Vision है कि हम World Class High Quality Education जन जन के लिए Affordable बनाएं।

Digital Azadi, एक Mission है, जहां हम कम से कम 10 लाख लोगों को Empower करना चाहते हैं कि वे Digital Marketing सीखें, इसे Implement करें और इसकी सहायता से Financial Freedom हासिल करें।

एक School है, जहां Latest Digital Marketing Strategies & Tools सिखाई जाती हैं।

एक Tribe या Community है, जहां 18000 से ज़्यादा Students Digital Azadi के साथ Connected रहते हैं ताकि हम सब मिलकर इस Mission को पूरा कर सकें।

एक Service है, जहां संदीप जी हमें इस काबिल बनाते हैं कि हम अच्छे पैसे कमाएं और अपनी Earnings में से कम से कम 10% पैसा ज़रूरतमंद लोगों में बाँटना सीखें।

एक Shop है, जहां Students अपने प्रोडक्ट्स बनाकर Digital Azadi Community में Share कर सकते हैं और एक साथ Collaborate करके किसी नए प्रोडक्ट या सर्विस की शुरुआत कर सकते हैं। आज ही Digital Azadi से जुड़ें और अपनी जीवनशैली Improve करें।

Scroll to Top